Bollywood News: इस वजह से नये निर्देशक के साथ काम करते हैं अक्षय कुमार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं इसलिये वह नये निर्देशकों के साथ काम करते हैं।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि बड़े निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेते हैं इसलिये वह नये निर्देशकों के साथ काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग शूरू होने से पहले ही बनाया ये खास रिकॉर्ड, हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ नाम मात्र का ही काम किया है। वह ज्यादातर नये डायरेक्टर्स के साथ ही काम करते हैं। अक्षय ने बताया कि वह नए डायरेक्टर्स के साथ ही काम क्यों करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में नहीं लेते।' जब बड़े लोग आपको अपनी फिल्मों में नहीं लेते तो फिर आपको अपना सफर खुद ही शुरू करना पड़ता है। यदि आपको किसी बड़े पब्लिकेशन में नौकरी नहीं मिलती तो आप छोटे पब्लिकेशन से शुरुआत करते हैं। और वहां से आप लंबी छलांग लगाते हैं। आप सिर्फ यह सोचकर घर पर नहीं बैठे रह सकते कि लोग क्यों मुझे अपनी फिल्मों में नहीं ले रहे जबकि मैं इतना काबिल हूं।”

अक्षय से जब पूछा गया कि क्या कभी ऐसा भी वक्त था जब बड़े-बड़े निर्देशक सिर्फ खान तिकड़ी (सलमान, शाहरुख और आमिर) के ही साथ काम करना चाहते थे? इस पर अक्षय ने जवाब दिया, “निर्देशक उन लोगों के पास गए जो डिजर्व करते थे। ऐसा नहीं है कि उस वक्त सिर्फ खान ही थे। बल्कि कपूर्स और बाकी स्टार्स भी थे। मुझे ऐसा लगता है कि शायद मैं डिजर्व नहीं करता था। इसलिए मैंने अपने तरीके से कमाई की।”

यह भी पढ़ें: एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आएंगे किंग खान 

अक्षय ने कहा कि बड़े निर्देशक उनकी फिल्मों को प्रोड्यूस तो कर देते हैं पर उन्हें निर्देशित नहीं करते। उन्होंने कहा, “अभी भी ऐसा कोई बड़ा डायरेक्टर नहीं है जो मुझे डायरेक्ट करे। वे मेरी फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं पर मुझे डायरेक्ट नहीं करते।” (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार