ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग शूरू होने से पहले ही बनाया ये खास रिकॉर्ड, हो जाएंगे हैरान

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिये 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जायेगा। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिये 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जायेगा। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है। पृथ्वीराज को भव्य फिल्मों में से एक बनाने में फिल्म निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

यह भी पढ़ें: एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आएंगे किंग खान 

बताया जा रहा है कि फिल्म पृथ्वीराज महाकाव्य पर आधारित फिल्म है। अक्षय और मानुषी की इस हिस्टॉरिकल फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर होगी, जिनमें से अधिकांश महाराष्ट्र में और एकाध राजस्थान में बनाये जाएंगे। निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि पूरी तरह बनने के बाद दर्शक जब इसे स्क्रीन पर देखें तो उन्हें यह आकर्षक और असाधारण महसूस हो।

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार के पास ना पैसे थे और ना रहने की जगह, मजबूरी मेें करना पड़ा ऐसा काम 

गौरतलब है कि फिल्म 'पृथ्वीराज' निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। फिल्म में अक्षय ,पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी उनकी प्रेयसी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार