महराजगंज: आशा संगिनी की नियुक्ति में धांधली का आरोप, मुख्य चिकित्साधिकारी को लिखा पत्र

डीएन ब्यूरो

एक व्यक्ति ने आशा संगिनी की नियुक्ति को लेकर हो रही धांधली का आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए व्यक्ति ने मुख्य चिकित्साधिकारी को एक प्रार्थना पत्र लिखा है। जिसमें धांधली को लेकर कई बातें लिखी गई हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सामुदायिक स्वास्थय केंद्र फरेन्दा
सामुदायिक स्वास्थय केंद्र फरेन्दा

महराजगंज: फरेन्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बनकटी में आशा संगिनी के पति ने आशा संगिनी की नियुक्ती में हो रही धाधंधी का आरोप लगाया है। साथ ही मुख्य चिकित्साधिकारी को एक प्रार्थना पत्र लिखा है, जिसमें उन्होनें सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: नेशनल हाइवे के अधिशासी अभियंता मणिकांत अग्रवाल कह कुछ रहे हैं और हो कुछ रहा है?

आशा संगिनी के पति ने कहा कि बीसीपीए बबिता शर्मा और एचीओ अंजनी कुमार सिंह द्वारा अवैध तरीके से पैसा वसूलने के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं। साथ ही उन्हें धमकी दी जा रही है, कि अगर उन्होनें ऐसा नहीं किया तो उनका ट्रांसफर कर दिया जाएगा। 

शिकायत पत्र

यह भी पढ़ें: महराजगंज के मुख्य चौराहे को पहचान नहीं पायेंगे आप, नगर पुलिस चौकी हुई जमींदोज़

आशा संगिनी के पति ने पत्र में लिखा है कि वो पिछले 6 सालों से मथुरानगर में आशा पद पर कार्यरत हैं। आशा संगिनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी फरेन्दा के अधीक्षक के मिली भगत का भी आरोप लगाया है। आशा संगिनी ने अधीक्षक डॉ  हीरालाल से पूछा कि जब हम मथुरानगर में तैनात है तो फिर नई नियुक्ति क्यों की जा रही हैं। तो अधीक्षक डॉ हीरालाल ने हमको डांट फटकार लगाकर वहां से भगा दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …