Crime: युवक ने युवती की अश्लील फोटो की वायरल, पहुंचा सलाखों के पीछे

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के एक गांव में युवक ने एक युवती की अश्लील फोटो वायरल कर दी थी। जिसके बाद परिवार वालों ने इस बारे में पुलिस को तहरीर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

थाना कोल्हुई (फाइल फोटो)
थाना कोल्हुई (फाइल फोटो)

महराजगंजः कुछ समय पहले एक युवक ने एक युवती का अश्लील फोटो वायरल कर दिया था। जिसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को इसकी तहरीर दी थी। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर- हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

बता दें कि लगभग 15 दिन पहले थाना कोल्हुई क्षेत्र के ग्राम मोगलहा में एक युवक ने एक युवती का अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया था। इस मामले में युवती के पिता ने कोल्हुई थाने में आरोपी इरफान उर्फ सुडडू के खिलाफ तहरीर दे कर कार्यावाई की मांग की थी। इस मामले में कोल्हुई पुलिस ने आरोपी पर धारा 452,354,506,7/8पास्को एक्ट तथा 66/घ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था।

यह भी पढ़ेंः DN Exclusive- पांच महीने से लावारिस की तरह भटक रहे हैं निलंबित आईएएस अमरनाथ उपाध्याय, अकड़ हुई ढ़ीली

आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था, पर शुक्रवार की शाम को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कहीं बाहर भागने की फिराक में था। बेलवा चौराहा के पास से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि गांव का एक युवक युवती को अकेला देखकर घर में घुस गया था और लड़की के साथ अशलील हरकत कर फोटो ले लिया। इसके साथ ही लड़की को धमकी दे रहा था कि किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देगा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार