महराजगंज: रास्ते से पानी का पाइप हटाने को लेकर हुई जमकर मारपीट, कई लोग घायल

डीएन ब्यूरो

जिले के एक गांव में मामूली सी बात के कारण दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई है। मामला सिर्फ एक बार की मारपीट पर ही खत्म नहीं हुआ था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..

थाना परसा मलिक
थाना परसा मलिक

महराजगंज: एक गांव में पानी के स्पलाई को लेकर दो लोगों के बीच मारपीट हो गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर गई। इस मारपीट में कई लोग घायल भी हुऐ है। दोनों ही पक्षों की तरफ से तहरीर दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: केजीएमयू का रेडियो थेरेपिस्ट डिपार्टमेंट बना आवारा कुत्तों का गढ़

परसा मलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महदेईया निवासी महेश राजभर पुत्र कृपा राजभर जो पेशे से ट्रैक्टर चालक है। वह अपना ट्रैक्टर लेकर गांव में जा रहा था, कि गांव के बाहर सड़क के दुसरी तरफ से पंम्पिग सेट लगाकर उपरोक्त गांव निवासी शिवपूजन पासवान पुत्र परशुराम डिलेवरी पाईप के माध्यम से पानी चला रहा था। ट्रैक्टर लेकर जा रहे महेश ने शिवपूजन पासवान से कहा की पंम्पिग सेट बंन्द कर दे जिससे वो ट्रैक्टर ले कर चला जाए और उसकी पाइप को भी किसी तरह का नुकसान ना हो। 

यह भी पढ़ें: यूपी की जेलों में अराजकता चरम पर.. बार-बार कैदियों की गुंडागर्दी के वीडियो हो रहे हैं वायरल

लेकिन शिवपूजन ने उसकी बात नहीं सुनी और अपने सुर में मदमस्त रहा। कुछ समय में महेश और शिवपूजन में कहासुनी होते-होते झड़प के साथ मारपीट शुरू हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव कर मामला शांत कराया। मामला वहीं तक खत्म नहीं हुआ। उसी दिन रात को 10 बजे दोबारा दोनों पक्ष के परिजन आपस मे भीड़ गए, जिसमे जमकर मारपीट हुई। घटना की जानकारी लोगों ने यू.पी.100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में ही दोनों पक्षों को थाने ले गई जहां दोनो पक्षों से महिला पुरुष मिलाकर लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है, हालांकि दोनों पक्षों की तरफ़ से थाने में तहरीर पड़ चुकी है।








संबंधित समाचार