यूपी की जेलों में अराजकता चरम पर.. बार-बार कैदियों की गुंडागर्दी के वीडियो हो रहे हैं वायरल

डीएन ब्यूरो

यूपी की जेलों में अराजकता चरम पर है। जहां से बार-बार कैदियों की गुंडागर्दी वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बार मामला उन्नाव जिला जेल का है, जहां हाथों में रिवाल्वर ले गैंगेस्टर खुलेआम धमकी दे रहा है। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि आखिर पुलिस और प्रशासन क्या कर रही है, जिससे इन गुंडो की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है। पढें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जेलों से वीडियो वायरल होने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला उन्नाव जेल का है, जहां जेल के अंदर असलहा लहराते आजीवन सजा काट रहे बदमाश अंकुर का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को उच्च अधिकारियों को भेजा गया है।

इस वीडियो में मेरठ जेल से उन्नाव जेल ट्रांसफर होकर आए बदमाश अमरेश ने योगी सरकार को खुली धमकी दी है। अमरेश ने वीडियो में बोला है कि योगी सरकार न मेरठ में मेरा कुछ बिगाड़ पाई न ही उन्नाव जेल में बिगाड़ पाएगी। वहीं साथ में सजायाफ्ता कैदी नशे में झूमता हुआ दिखाई दिया। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर मुहर, अतीक अहमद देवरिया से बरेली जेल होगा शिफ्ट, आदेश जारी, तीन हुए सस्पेंड

मामले में उन्नाव जेल अधीक्षक एके सिंह की रिपोर्ट पर चार जेल कर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही 2 हेड वार्डर और 2 जेल वार्डर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं। मामले की जांच के बाद चारों जेल कर्मियों के खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी। उन्नाव जेल में तैनात हेड वार्डर माता प्रसाद और हेमराज के साथ जेल वर्डर सलीम और अवधेश साहू के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं। इन्हीं 4 जेल कर्मियों की मिलीभगत से बदमाशों ने वीडियो बनाया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार