डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर मुहर, अतीक अहमद देवरिया से बरेली जेल होगा शिफ्ट, आदेश जारी, तीन हुए सस्पेंड

डीएन ब्यूरो

यूपी के सबसे बड़े गुंडे अतीक अहमद पर आज सुबह ही डाइनामाइट न्यूज़ ने खबर चलायी थी कि इस पर आज ही शिकंजा कसा जायेगा और इसकी जेल बदली जायेगी.. अब शासन ने इसे देवरिया से बरेली जेल में शिफ्ट करने का आदेश जारी कर दिया है। यही नही इस मामले में देवरिया जेल से जुड़े तीन लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है और दो अन्य के खिलाफ तबादले की संस्तुति की गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

इसी जेल में बंद है अतीक अहमद

लखनऊ: यूपी के सबसे बड़े गुंडे अतीक अहमद पर आज सुबह ही डाइनामाइट न्यूज़ ने खबर चलायी थी कि इस पर आज ही शिकंजा कसा जायेगा और इसकी जेल बदली जायेगी.. अब शासन ने इसे देवरिया से बरेली जेल में शिफ्ट करने का आदेश जारी कर दिया है।

 

अतीक अहमद पर बड़ा खुलासा: आज कस दिया जायेगा शिकंजा, बदलेगी जेल.. ये होगा नया ठिकाना

जेल से शिफ्टिंग का आदेश

 

यही नही इस मामले में देवरिया जेल से जुड़े तीन लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है और दो अन्य के खिलाफ तबादले की संस्तुति की गयी है। 

देवरिया जिला जेल में 500 पुलिस कर्मियों का हल्लाबोल, अतीक अहमद की बैरक के चप्पे-चप्पे को खंगाला

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया के डिप्टी जेलर देवनाथ पांडेय, मुख्य प्रधान बंदी रक्षक मुन्ना पांडेय और बंदी रक्षक राकेश कुमार शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

योगी राज में अतीक हुआ बेकाबू, जेल से तीसरी बड़ी वारदात, दहशत में कारोबारी

अतीक अहमद

माफिया अतीक अहमद पर बड़ा खुलासा- देवरिया जिला जेल से खुलेआम चला रहा है.. जमीन कब्जाने, रंगदारी और वसूली का नंगा खेल 

इसके अलावा देवरिया जेल के अधीक्षक दिलीप पांडेय के खिलाफ चार्जशीट जारी करते हुए इनके तबादले की संस्तुति की गयी है। जेलर मुकेश कुमार कटियार के तबादले की भी संस्तुति की गयी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार