Happy Birthday PM Narendra Modi: वाराणसी के मंदिर में एक प्रशंसक ने चढ़ाया 1.25 किलो सोने का मुकुट

डीएन ब्यूरो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन के मौके पर आज पूरे देश में कई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया गया है। इस सोने के मुकुट का वजन 1.25 किलो है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट
मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर पूरे देश में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर  वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया गया है, जिसका वजन 1.25 किलो है।

प्रशंसकों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने दोबारा सरकार बनने की मन्नत मांगी थी। मन्नत पूरा होने पर अरविंद ने 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही हनुमान जी से उन्होनें दोबारा मोदी सरकार बनाने की मन्नत मांगी थी। इस मन्नत के पूरा होने पर उन्होनें भगवान जी को ये मुकुट चढ़ाया।


बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी का 69वां जन्म दिन है। जिस पर देश के कई नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। PM मोदी के जन्मदिन पर अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है-आपका परिश्रम और संकल्प हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत। वहीं विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर PM मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामना। आज अपने जन्मदिन के पर मां का आशीर्वाद लेने से पहले नर्मदा पूजन करेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार