फतेहपुर: नगर पालिका अध्यक्ष समेत 34 सभासदों ने भी ली शपथ

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर में आज निकाय चुनाव में जीते 2 नगर पालिका अध्यक्ष, 5 नगर पंचायतों समेत सभी सभासदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। डाइनामाइट न्यूज पर देखें इस शपथ ग्रहण समारोह की LIVE कवरेज..


फतेहपुर: आज फतेहपुर जनपद के पांच नगर पंचायतों और दो नगर पालिकाओं में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सदर से नवनिर्वाचित अध्यक्ष नज़ाकत ख़ातून ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। उसके बाद 34 सभासदों ने भी शपथ ली। एडीएम जेपी गुप्ता ने अध्यक्ष सहित सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

यब भी पढ़ें: फतेहपुर नगर पालिका अध्यक्ष सीट पर सपा प्रत्याशी नज़ाकत ख़ातून ने भाजपा की अर्चना त्रिपाठी को दी शिकस्त 

 

यब भी पढ़ें: फतेहपुर में निकाय चुनाव में 59 फीसदी वोटिंग, सबसे कम शहर में और सबसे अधिक हथगांम में 

शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में नेता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। इस मौके पर आम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज, विशिष्ट अतिथि इरफान सोलंकी विधायक शीशामऊ कानपुर रहे।

 

सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज और विधायक हाज़ी इरफान का माल्यार्पण करते हाज़ी रज़ा

यब भी पढ़ें: फतेहपुर: सिविल लाइन के नये सभासद बोले-अधूरे कामों को जल्द करूंगा पूरा 

इस मौके पर उपस्थित अन्य अतिथियों में सपा नेता अयोध्या प्रसाद पाल, फतेहपुर से एमएलसी दिलीप सिंह उर्फ कल्लू यादव, सपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, सपा नेता हाज़ी रज़ा, हाज़ी रफ़ी, युवा सपा नेता अतुल यादव, गुलाबी गैंग की कमांडर सम्पत पाल सहित अन्य नेता मौजूद रहे। 

शपथ ग्रहण समारोह में उमड़ी भीड़

यब भी पढ़ें: फतेहपुर में दमदार दावे, जीत रहे हैं प्रत्याशी सारे 

कार्यक्रम के संबोधित करते हुऐ सपा नेता और नज़ाकत ख़ातून के प्रतिनिधि ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि लोगों ने एक मुस्लिम को अध्यक्ष बनाकर हिन्दू-मुस्लिम भाई चारे की एक नई मिशाल कायम की है। 
 

कार्यक्रम प्रस्तुत करते कलाकार

शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व यहां स्कूली छात्रों समेत कई कलाकारों द्वारा शानदार रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये, जिसमे देश भक्ति के कई रंग देखने को मिले।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार