कोच रवि शास्त्री की वजह से जहीर-द्रविड़ की नियुक्ति खतरें में !

डीएन संवाददाता

गेंदबाजी कोच जहीर खान और विदेशी दौरों के बल्लेबाजी सलाहकार राहुल द्रविड़ की नियुक्ति कोच रवि शास्त्री की वजह से खतरें में पड़ सकती है।

कोच रवि शास्त्री
कोच रवि शास्त्री

मुंबई: बीसीसीआई ने हाल ही में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया कोच नियुक्त किया। शास्त्री के अलावा दिग्गज गेंदबाज जहीर खान को टीम का गेंदबाजी सलाहकार और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को विदेशी टेस्ट दौरों के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ अगले दो साल तक इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रहेंगे..

बीसीसीआई ने एक नया बयान जारी किया है। बीसीसीआइ ने गेंदबाजी कोच जहीर खान और विदेशी दौरों के बल्लेबाजी सलाहकार राहुल द्रविड़ की नियुक्ति पर चुप्पी साध ली है। खबरें आ रही है कि इन दोनों नियुक्तियों को रद्द किया जा सकता है। माना जा रहा है कि बीसीसीआई ने ऐसा सीओए के कहने पर किया है।

यह भी पढ़ें: विराट के दिल से अब प्रोफाइल पिक तक पहुंची अनुष्का शर्मा

बीसीसीआइ की प्रेस रिलीज में अब सलाहकार के तौर पर जहीर खान और राहुल द्रविड़ का नाम नहीं है। इसमें यह साफ बताया गया कि सपोर्ट स्टाफ के मुद्दे पर भारतीय टीम और कोच रवि शास्त्री के कहने पर ही कोई निर्णय लिया जाएगा। बीसीसीआइ ने कहा है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी के मामले पर रवि शास्त्री, विराट कोहली और उनकी टीम को फैसला करना है।













संबंधित समाचार