जानिए किसे समर्पित किया युवराज ने 'मैन ऑफ़ द मैच' का खिताब

डीएन संवाददाता

रविवार को इंग्लैड में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद युवराज को 'मैन ऑफ़ द मैच' का खिताब मिला।

 युवराज सिंह
युवराज सिंह

बर्मिंघम: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए महामुक़ाबकले में भारत के खिलाड़ी युवराज सिंह ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हे मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब मिला। युवराज ने अपने प्रदर्शन से अपने फैंस और साथ ही अपने आलोचकों का भी दिल जीत लिया।

बता दें कि मैच जीतने के बाद युवराज ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनका फैन बन गया। युवी ने भारत पाकिस्तान के मैच के बाद मिली मैन ऑफ़ द मैच की ट्रॉफी को कैंसर से लड़ रहे लोगों को समर्पित कर दिया। साथ ही युवी ने लंदन आतंकी हमले से प्रभावित लोगों के लिए भी सन्देश दिया। अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए युवराज ने कहा कि कैंसर सर्वाइवर डे के दिन मेरी इनिंग सभी हीरोज और सर्वाइवर्स के लिए है। साथ ही मेरी संवेदनाएं और दुआएं उन सभी के लिए है जो लंदन आतंकी हमले से प्रभावित हैं।

दरअसल जिस दिन भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला था उस दिन कैंसर सर्वाइवर डे भी था। युवराज भी एक कैंसर सर्वाइवर हैं। साल 2011 के वर्ल्ड कप के बाद से ही वो कैंसर से जूझ रहे थे और साल भर बाद 2012 में उन्होंने कैंसर को हराकर दोबारा से खेलना शुरू किया। युवराज के इस कदम के बाद पूरा देश उनको सलाम कर रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार