गाजियाबाद: तीन बच्‍चों सहित पत्‍नी की हत्‍या करने वाला कर्नाटक से गिरफ्तार

admin

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पत्‍नी और तीन मासूमों की हत्या करने वाले आरोपी सुमित को पुलिस ने पकड़ लिया है। यूपी पुलिस की टीमें छह राज्यों में आरोपी की तलाश कर रही थीं।

हत्‍यारोपी इंजीन‍ियर सुमित
हत्‍यारोपी इंजीन‍ियर सुमित

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में पत्‍नी और तीन मासूमों की हत्‍या करने वाले इंजीनियर आरोपी को पुलिस ने कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया है। हत्‍या के बाद आरोपी इंजीनियर रविवार को तीन बजे अपने घर से फरार हो गया था। बाद में उसने पारिवारिक व्‍हाट्सएप ग्रुप में वीडियो डालकर बताया था। वीडियो में सुमित ने खुद भी आत्‍महत्‍या करने की बात कही थी।

झारखंड का रहने वाला 34 साल का सुमित कुमार पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और बेंगलुरू की कई कंपनियों में काम कर चुका है। फिलहाल उसका परिवार गाज़ियाबाद में रह रहा था। परिवार में पत्‍नी अंशुबाला और दो बेटे, एक बेटी थी। सुमित की पत्नी एक स्कूल में टीचर थी।

वाराणसी: लूट एवं हत्या के कई मामलों में वांछित इनामी बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा..पिस्टल व कारतूस बरामद

बीते शनिवार रात किसी समय सुमित ने पूरे परिवार की गला रेत कर हत्या कर दी। पकड़े जाने के बाद उसने कबूला कि हत्या करने से पहले परिवार को नशीला पदार्थ पिलाया था। हालांकि पोस्‍टमार्टम में दावा किया गया कि मृतकों के शरीर से किसी नशीली दवा के अंश नहीं मिले हैं। महिला के शरीर पर चाकू के 15 वार मिले थे।

महराजगंज: एसएसबी ने 9 बोरी नेपाली मटर के साथ दो व्यक्ति को धर दबोचा

इसके बाद आरोपी ने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया था। आरोपी को उत्‍तर प्रदेश पुलिस की छह टीमें राज्‍यों में तलाश कर रही थीं। पुलिस ने  बुधवार को आरोपी को कर्नाटक के उडुपि से पकड़ लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार