Weather Update: झमाझम बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, कहीं सड़कें लबालब तो कहीं ट्रैफिक जाम, बढ़ी आफत

डीएन ब्यूरो

पिछले कई दिनों से उमस और गर्मी से बेहाल दिल्लीवासियों को आज गर्मी से काफी राहत मिली है। रात से शुरू हुई बारिश के चलते दिल्ली का पारा भी गिर गया है। बारिश के कारण कई जगहों पर लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है। जानिए मौसम से जुड़ा ताजा हाल डाइनामाइट न्यूज़ पर

दिल्ली में जमकर हुई बारिश
दिल्ली में जमकर हुई बारिश


नई दिल्लीः दिल्ली में सोमवार सुबह-सुबह झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हो गया है। नई दिल्ली और पालम इलाकों में सोमवार सुबह से शुरू हुई बारिश से गतापमान में गिरावट आई और लोगों को पसीने छुड़ाने वाली गर्मी से कुछ राहत मिली। 

दिल्ली के सीआर पार्क के इलाके में गिरा पेड़

सुबह नई दिल्ली में तापमान घटकर 26.2 डिग्री सेंटीग्रेड और पालम में 27 डिग्री सेंटीग्रेड पर आ गया। इस दौरान आर्द्रता बढ़ने से ऊमस भी बढ़ी। बारिश के कारण कुछ जगहों पर लोगों को सुबह-सुबह जलजमाव का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग ने दिल्ली में 22 जुलाई तक बारिश का पूर्वानुमान जताया है। नई दिल्ली से लेकर दक्षिण दिल्ली और पूर्वी दिल्ली में अच्छी बारिश हुई है।

कई ईलाकों में जलभराव

वहीं कई इलाकों में भारी बारिश के चलते जलभराव जैसी दिक्कतों का भी लोगों को सामना करना पड़ा। उधर, मुंबई में भी इस वक्त भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बने हुए है। दिल्ली में तेज़ बारिश के बाद लाजपत नगर में जलभराव हुआ। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ मध्यम बारिश होगी।

रात से हो रही बारिश

गुरुग्राम में भी तेज़ बारिश के बाद कई जगह जलभराव हुआ। मौसम विभाग के अनुसार आज गुरुग्राम में बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश होगी। दिल्ली के आईटीओ में जगह-जगह जलभराव देखने को मिला है। 










संबंधित समाचार