पीएम मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने वाले तेजबहादुर यादव के नामांकन पर मंडराया खतरा

डीएन ब्यूरो

वाराणसी से गठबंधन उम्‍मीदवार शालिनी यादव के बाद तेजबहादुर को प्रत्‍याशी बनाया गया था। सोमवार को ही उन्‍होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर नामांकन किया था। माना जा रहा है कि इससे मोदी को तगड़ी चुनावी चोट मिलने वाली है। उन्‍होंने बीएसएफ में रहते हुए वहां के खराब खाने संबंधी वीडियो वायरल कर दिया था।

तेजबहादुर यादव (फाइल फोटो)
तेजबहादुर यादव (फाइल फोटो)

वाराणसी: इस 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने के लिए बातों में तो बहुत कुछ कहा गया। लेकिन कोई भी राजनीतिक दिग्‍गज उनके सामने ताल ठोंकने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया। 

मुजफ्फरपुर: पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना- जो बेल पर हैं उन्‍हें भी जेल भेजूंगा

ऐसे में कांग्रेस की ओर से अजय राय और गठबंधन से शालिनी यादव को उम्‍मीदवारी की कमान सौंपी गई। लेकिन पर्चा भरने के आखिरी दिन एक बड़ा बदलाव हो गया। वह बदलाव था गठबंधन के प्रत्‍याशी को लेकर, शालिनी यादव को पूर्व बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव से बदल दिया गया। तेजबहादुर में सपा के टिकट पर नामांकन भरने के खत्‍म हो रहे समय के आखिरी क्षणों में पर्चा भर दिया। 

बाँदा में अखिलेश यादव बोले-भाजपा सरकार से सिर्फ जनता ही नहीं, जानवर भी परेशान हैं

लेकिन मंगलवार को समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न पर दाखिल किए गए नामांकन पर पर्यवेक्षक ने आपत्ति लगा दी है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार तेजबहाादुर यादव को आपत्ति पर जवाब देने के लिए बुधवार को 11 बजे तक की मोहलत दी गई है। 

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव का आरोप-डीजीपी भाजपा के पक्ष में कर रहे हैं काम..सपा प्रतिनिधिमंडल शिकायत लेकर पहुंचा चुनाव आयोग

इस संबंध में समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्‍ता और तेजबहादुर यादव के चुनाव अभिकर्ता मनोज राय धूपचंडी ने इस कार्रवाई पर आपत्ति पर जताई है। उन्‍होंने कहा कि अब निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षक ने तेजबहादुर से भ्रष्‍टाचार के लिए आरोप में बर्खास्‍त किए जाने संबंधी अनापत्ति प्रमाण देने को कहा गया है।

मुजफ्फरपुर: पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना- जो बेल पर हैं उन्‍हें भी जेल भेजूंगा

सपा प्रवक्‍ता ने जताई नाराजगी

सपा प्रवक्‍ता ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यह सब भाजपा के इशारे पर हो रहा है। भाजपा नहीं चाहती है कि तेजबहादुर चुनाव में मोदी को टक्‍कर दें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार