सपा सांसद धर्मेंद्र यादव का आरोप-डीजीपी भाजपा के पक्ष में कर रहे हैं काम..सपा प्रतिनिधिमंडल शिकायत लेकर पहुंचा चुनाव आयोग

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव 2019 का आज चौथा चरण का मतदान हो रहा है। ईवीएम में खराबी और गुंडागर्दी की शिकायतें आती रही हैं लेकिन आज सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा पुलिस प्रशासन भाजपा को जिताने के लिए लगे हुए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: चौथे चरण के मतदान तक आते-आते चुनावी मैदान में डटी पार्टियां एक दूसरे पर तंज और कटाक्ष करने तो पीछे नहीं रह रही हैं। वहीं मतदान के दौरान ईवीएम में खराबी और हंगामेबाजी की खबरें भी आती रही हैं लेकिन आज सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने डीजीपी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि वह भाजपा को उत्‍तर प्रदेश में जिताने के लिए कार्य कर रहे हैं। 

पश्चिम बंगाल में लोकसभा का चुनाव टीएमसी-भाजपा के लिए बना कुरुक्षेत्र.. लाठियां भांज रही पुलिस और ईवीएम लेकर भाग रहे कार्यकर्ता

इसके खिलाफ धर्मेंद्र यादव के साथ राजेंद्र चौधरी, अरविंद सिंह चुनाव आयोग पहुंचे। सपा प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचान आयोग से शिकायत की है कि डीजीपी निष्‍पक्ष होकर चुनाव नहीं करवा रहे हैं। इसलिए तत्‍काल प्रभाव से उन्‍हें हटाया जाए। उनकी चुनावों में भूमिका संदिग्‍ध है। सपा कार्यकर्ताओं को मतदान से रोका जा रहा है। जो क‍ि लोकतंत्र और चुनाव आयोग के नियमों और मूल्‍यों के खिलाफ है।

राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड शख्‍सियतों तक ने किया मतदान..देखे खास तस्वीरें

इस दौरान मीडिया से बातचीत में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि डीजीपी भाजपा को चुनाव जि‍ताने का प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए पूरा प्रशासन अमला कन्नौज, रामपुर, बदायूं में खासतौर पर सक्रिय रहा। साथ ही उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि दलितों और पिछड़ों की बात करने वाले मोदी जी ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया है।

लोकसभा चुनाव: मतदान के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से कश्मीर घाटी में रेल सेवा स्थगित

वहीं सपा नेता राजेन्द्र चौधरी ने डीजीपी को हटाने की मांग करते हुए कहा मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई गई है। सपा कार्यकर्ताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। लोकसभा चुनावों में उत्‍तर प्रदेश पुलिस की भूमिका संदिग्ध है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार