लोकसभा चुनाव: मतदान के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से कश्मीर घाटी में रेल सेवा स्थगित

डीएन ब्यूरो

जम्मू कश्मीर में अनंतनाग लोकसभा सीट के लिए सोमवार को चौथे चरण के मतदान के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से कश्मीर घाटी में रेल सेवा स्थगित कर दी गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में अनंतनाग लोकसभा सीट के लिए सोमवार को चौथे चरण के मतदान के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से कश्मीर घाटी में रेल सेवा स्थगित कर दी गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा के मद्दनेजर घाटी में रेल सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के बडगाम-श्रीनगर, अनंतनाग-काजीगुंड से जम्मू क्षेत्र के बनिहाल तथा उत्तरी कश्मीर में श्रीनगर-बडगाम-बारामूला क्षेत्र में रेल सेवाएं स्थगित रहेगी। उन्होंने कहा कि सामान्य दिनों में सोमवार की सुबह ट्रेनों में यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। रेल विभाग प्रशासन और पुलिस के निर्देश पर काम कर रहा है जो यात्रियों और रेलवे अधिकारियों की सुरक्षा देखते हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले विरोध प्रदर्शन के कारण रेलवे स्टेशन, पटरी और सिगनल जैसी रेलवे की संपत्तियों को काफी नुकसान पहुंचा था। उल्लेखनीय है कि अनगाववादी संगठनों के संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) ने कुलगाम जिले में मतदान का बहिष्कार कर बंद का आह्वान किया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार