वाराणसी: जल निगम ने दी पूरे यूपी में पानी की सप्लाई रोकने और सीवर ठप्प करने की चेतावनी

डीएन ब्यूरो

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में लंका-रवींद्रपुरी मार्ग पर बीती रात पाइप लाइन बिछाने के दौरान इंजीनियर और ठेकेदारों पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जल निगम के कर्मचारियों में गहरा रोष है। उन्होंने 24 घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी न होने पर सरकार को सख्त चेतावनी दी है। पूरी खबर..


वाराणसी: लंका-रवींद्रपुरी मार्ग पर बीती रात पाइप लाइन बिछाने के दौरान जेई सुशील कुमार गुप्ता और दो ठेकेदारों पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जल निगम के कर्मचारियों में भारी आक्रोश है। जल निगम के कर्मचारियों का कहना है कि यदि 24 घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं की गयी तो वे 24 घंटे के बाद पूरे प्रदेश में पानी की सप्लाई को रोक देंगे और सीवरों को ठप्प कर देंगे।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: जेई और दो ठेकेदारों पर आधी रात में जानलेवा हमला, आक्रोशित कर्मचारी धरने पर बैठे

जल निगम के अरुण कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र और सीएम के दबाव में जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए रात में भी युद्धस्तर पर कार्य कर रहें है। रात को ट्रैफिक न होने के कारण पाइप लाइन बिछाने का काम किया जाता है। ऐसे में जब हमारे इंजीनियर, ठेकेदार और कर्मचारी सुरक्षित नहीं रहेंगे तो काम कैसे होगा।

उन्होंने कहा कि इस हमले में घायल जेई सुशील कुमार गुप्ता की हालत गंभीर बनी हुई है। यदि पुलिस अगले 24 घंटों में हमलावरों को गिरफ्तार नहीं करती है तो हम वाराणसी समेत पूरे प्रदेश में पानी की सप्लाई रोक देंगे। साथ ही सीवरों को भी ठप्प कर देंगे। उन्होंने शीघ्र हमलावरों को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की मागं की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …