अफसरों ने समझाया और मान गये सीएम योगी.. बुलंदशहर हिंसा है बड़ी साजिश.. नहीं गिरायी किसी अफसर पर गाज

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर हिंसा को लेकर CM योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इसके पीछे एक बड़ी हिंसा की साजिश थी। यूपी के कलाकार अफसरों ने जो सीएम को समझाया उन्होंने उसे ही सच मान लिया। जांच की आड़ में किसी दोषी अफसर पर अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। बड़ा सवाल ये है कि यदि ये साजिश ही थी तो फिर अफसर कर क्या रहे थे कि साजिश करने वाले अपने षड़यंत्र में सफल हो गये और एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया.. डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में एक बार फिर धार्मिक उन्माद भड़कने पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुई हिंसा में पत्थरबाजी और फायरिंग में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक अन्य युवक सुमित की गोली लगने से हुई मौत को लेकर इसे एक बड़े षडयंत्र का हिस्सा करार दिया है।      

यह भी पढ़ेंः UP- बुलंदशहर हिंसा पर राजनीतिक सियासत तेज..कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर योगी सरकार को घेरा

 

बुलंदशहर हिंसा को लेकर योगी ने तोड़ी चुप्पी

 

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाः सुमित की मौत को लेकर बड़ा खुलासा.. पिता ने कहा- कोतवाल की गोली से हुई मौत

योगी ने पुलिस अधिकारियों को हिंसा की गंभीरता से जांच करने और इसमें संलिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए है। उन्होंने इसे एक बड़े षथड्यंत्र का हिस्सा करार दिया है। गौरतलब है कि सीएम योगी का यह बयान तब आया है जब बुलंदशहर में फैली इस धार्मिक उन्माद की आग ने हर तरफ कोहराम मचा दिया है। अब सीएम मामले को ठंडा करने के लिए इस तरह के राजनीतिक बयान देकर खुद की पार्टी का बचाव करते हुए दिख रहे हैं।    

 

 

यह भी पढ़ेंः तड़प उठी.. शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी, बोली- एक बार छू लेने दो मेरे स्वामी को.. हो जायेंगे जिंदा..

प्रदेश में संचालित अवैध स्लॉटर हाउस को लेकर योगी ने कहा कि इसकी सामूहिक जिम्मेदारी डीएम-एसपी की होगी और उनके खिलाफ मामले में लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बुलंदशहर कांड को लेकर अब एसआईटी की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि एसआईटी की जांच से ही इस राज से पर्दा उठेगा कि आखिर इस षडयंत्र के पीछे किसका हाथ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%