बुलंदशहर हिंसाः इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के मुख्य आरोपी के वीडियो ने मचाया बवाल..

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा में पत्थरबाजी और फायरिंग में शहीद हुए स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले में मुख्य आरोपी बजरंगदल के जिला संयोजक योगेश राज ने बड़ा बयान दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


बुलंदशहरः गोकशी को लेकर भड़की हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और सुमित नाम के युवक की हत्या मामले में मुख्य आरोपी बजरंगदल के जिला संयोजक योगेश राज ने मामले में बड़ा बयान दिया है। सोशल मीडिया पर योगेश राज का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें बजरंगदल के जिला संयोजक ने खुद को मामले में पाकसाफ बताया है। योगेश का कहना है कि उसे हिंसा में जरबदस्ती फंसाया गया है जबकि वह बेकुसूर है।    

यह भी पढ़ेंः अब बुलंदशहर के जहांगीराबाद में गोवंश के अवशेष मिलने से बवाल.. पुलिस की उड़ी नींद

 

योगेश राज ने खुद को बताया बेकुसूर

 

योगेश राज ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला है जिसमें उसने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि जिस समय बुलंदशहर हिंसा भड़की थी और स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को गोली लगी थी तब वह खुद कोतवाली में मौजूद था। योगेश का कहना है कि उसे तो उसकी पार्टी के कार्यकर्ताओं से इंस्पेक्टर की मौत की जानकारी पता लगी थी।     

यह भी पढ़ेंः अफसरों ने समझाया और मान गये सीएम योगी.. बुलंदशहर हिंसा है बड़ी साजिश.. नहीं गिरायी किसी अफसर पर गाज

 

बजरंगदल के जिला संयोजक योगेश राज (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाः सुमित की मौत को लेकर बड़ा खुलासा.. पिता ने कहा- कोतवाल की गोली से हुई मौत

योगेश राज वीडियो में कह रहा है कि बुलंदशहर के स्याना में हुए गोकशी में भड़की हिंसा को लेकर पुलिस उसे ऐसे पेश कर रही है कि जैसे कि उसने कोई बहुत बड़ा अपराध किया हो और उसका बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास रहा हो। 

बता दें कि योगेश का यह वीडियो व्हॉट्सएप पर तेजी से वायरल हुआ है। योगेश वीडियो में यह कहते हुए देखा जा रहा है कि जब ग्रामीण गोकशी को लेकर पथराव और फायरिंग कर रहे थे इस दौरान वह थाने में बैठा हुआ था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …