ऑनर किलिंगः ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी बेटी..तभी पिता ने चला दी गोली

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने परिवार के इज्जत का हवाला देते हुये अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

पिता ने बेटी को मारी गोली

उन्नावः फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव सकूराबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। सकूराबाद गांव में वीरवार की रात को एक पिता ने अपनी बेटी के गलत आचरण से गुस्से में आकर 12 बोर के अवैध तमंचे से उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय इस लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।      

यह भी पढ़ेंः UPSTF ने रेलवे भर्ती परीक्षा में साल्वर गैंग का किया भंडाफोड़.. 7 गिरफ्तार  

 

 

अवैध पिस्तौल से मारी गोली 

 

वह वीरवार की रात को जब अपने बॉयफ्रेंड से छुपकर मोबाइल से बात कर रही थी तो तभी उसके पिता ने उसे देख लिया और जब उन्हें पता चला कि वह किसी लड़क से बातचीत कर रही है तो उसका पिता आग बबूला हो गया और ताव में आकर उसने तमंचे से अपनी बेटी को गोली मार दी।   

यह भी पढ़ेंः पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडे को मिली जमानत.. हयात होटल में लहराई थी पिस्टल  

 

  

पुलिस गिरफ्त में आरोपी 

 

यह भी पढ़ेंः यूपी का गालीबाज एसपी.. कुर्सी पर बैठते ही भूले पद की गरिमा  

गोली लगने से कुछ समय बाद लड़की ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके पास से बेटी की हत्या में इस्तेमाल की गई अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली है। यह घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई है और वारदात के बाद से गांव में मातम का माहौल है। 

उन्नाव पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता ने साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उससे जब सख्ती से पूछताछ की तो वह डर गया और उसने वारदात की बात कबूली है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार