महराजगंज: आतंकी लंगूर के हमले में कई घायल, दुकान छोड़ भागे व्यापारी

डीएन संवाददाता

महराजगंज में एक हफ्ते से एक लंगूर ने खासा आतंक मचाया हुआ है। इस लंगूर ने कई दुकानों पर भी कब्जा कर लिया है, जिससे भय के कारण कई व्यापारी दुकान छोड़कर भाग गये।


महराजगंज: जिले में बीते एक हफ्ते से लोग डरे-सहमें और परेशान हैं। लोगों के भय की वजह है एक लंगूर, जी हां एक लंगूर के कारण शहरवासियों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। यह लंगूर लोगों पर हमला करने के साथ व्यापारियों की गुमटियों और दुकानों पर भी कब्जा कर लेता है। लंगूर के हमले के कारण अब तक आधा दर्जन से ज्यादा ग्रामीण घायल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में बंदरों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत

चाय की दुकान पर बैठा लंगूर

व्यापारी और शहरवासी लंगूर से इस कदर डरे हुये हैं कि, सभी उसका आतंक झेलने को मजबूर हैं। बीते 7 दिनों में लंगूर ने घरों और दुकानों में घुसकर काफी तबाही मचाई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सेमरा में दो समुदायों में भीषण मारपीट, गांव बना पुलिस छावनी

दुकानों पर कब्जा

डाइनामाइट न्यूज़ की टीम जब बाजार में पहुंची तो वहां का हाल बदला हुआ नजर आया। दुकान पर कोई दुकानदार नहीं, बल्कि मजे से लंगूर बैठा हुआ मिला। लोगों ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से लंगूर ने ऐसा ही आतंक मचाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में बाढ़ के बीच फिर मिला अजगर, लोगों में दहशत

लंगूर के आतंक से परेशान ग्रामीण

भगाने पर हमला

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता से बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने लंगूर को भगाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हुये। जब भी उन्होंने लंगूर को भगाने का प्रयास किया उसने ग्रामीणों पर ही हमला कर दिया। इसी के चलते करीब आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गये हैं।

यह भी पढ़ें: बाढ़ के बीच महराजगंज में 7 फीट लंबा अजगर मिलने से मची दहशत

सड़क पर लगा जाम

सड़कों पर लगा जाम

लंगूर का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि सड़कों पर भी जाम लग गया। लंगूर और उसके आतंक को देखकर लोग परेशान हैं और उसकी हरकतों को देखकर हैरान भी है। इसी के चलते सड़क पर गाड़ियों की कतारें लग गईं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार