बुलंदशहर हिंसा: गोकशी को लेकर भीड़ में मचे उपद्रव का अब सीन रिक्रिएट से उठेगा पर्दा

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा के बीच हुई पत्थरबाजी और फायरिंग में शहीद हुए इंस्पेक्टर और युवक की मौत से अब सीन रीक्रिएट से पर्दा उठेगा। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

सीन रिक्रिएट से सुलझेगा मामला
सीन रिक्रिएट से सुलझेगा मामला

बुलंदशहरः गोकशी को लेकर बुलंदशहर में भड़की हिंसा को लेकर एसआईटी की टीम हर बारीकी पर नजर बनाए हुए हैं। मामले में संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई एंगल के जवाब ढूंढ रही है कि आखिर भीड़ में हुई पत्थरबाजी और फायरिंग में किसने स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को गोली मारी, किसने उनकी लाइसेंसी पिस्तौल को छीना और भीड़ को उकसाने के पीछे किसका हाथ था।        

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाः फौजी जीतू की मां बोली- अगर बेटा दोषी मिला तो खुद मारूंगी गोली

 

घटनास्थल पर हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

 

पुलिस इंस्पेक्टर और युवक को गोली किस अंगल से मारी गई। इन सब सवालों के जवाब के लिए अब पुलिस सीन रीक्रिएट करेगी। हिंसा का सीन रीक्रिएट करने के लिए अभी पुलिस सोशल मीडिया व लोगों से मिले वीडियो को खंगालने में लगी हुई है। वहीं सेना जीतू फौजी को यहां उत्तर प्रदेश ला रही है, उससे भी पूछताछ कर मामले के सुलझने के आसार है।    

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाःशहीद इंस्पेक्टर के परिजनों को अलीगढ़ पुलिस ने दी 11 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

 

 

 

भीड़ ने की पत्थरबाजी और फायरिंग 

 

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाःफौजी की गोली से गई इंस्पेक्टर सुबोध की जान..वायरल VIDEO ने उड़ाए होश

मामले में एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि हिंसा का वीडियो खंगालने के बाद पांच आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनसे सख्ती से मामले की पूछताछ की जा रही है जिससे अब शीघ्र मामले की सच्चाई लोगों के सामने आएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार