बुलंदशहर हिंसाःफौजी की गोली से गई इंस्पेक्टर सुबोध की जान..वायरल VIDEO ने उड़ाए होश

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा के बीच शहीद हुए स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लगी गोली वाला एकर वायरल हुए वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक फौजी की अवैध पिस्तौल से मारी गई गोली से उनकी मौत हुई है। डाइनामाइट एक्सक्लूसिव..

फौजी की गोली से गई इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की जान
फौजी की गोली से गई इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की जान

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा में पत्थरबाजी और फायरिंग में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से हुई मौत को लेकर बड़ा खुलासा है। मामले में वायरल हुए वीडियो से पता चला है कि भीड़ में इंस्पेक्टर को गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि एक फौजी है। अब यह सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक फौजी की अवैध कट्टे से चली गोली ने इंस्पेक्टर सुबोध की जान ले ली।     

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा में अचानक बिगड़े हालात के पीछे कोई बड़ी सुनियोजित साजिशः IG एसके भगत

 

घटना के वारयल वीडियो ने खोला राज

 

फौजी फिलहाल जम्मू-कश्मीर में तैनात है जिसकी पहचान जीते के रूप में हुई है। उसने अपने अवैध असलहे .32 से कोतवाल को गोली मारी थी। अब घटना में नया मोड़ आने के बाद यूपी एसटीएफ की टीम जम्मू के लिए रवाना हो गई हौ जो फौजी को आज शाम तक बुलंदशहर लेकर आएगी।     

यह भी पढ़ेंः लखनऊ: बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों ने सीएम योगी से की मुलाकात

 

भीड़ ने थाने में गाड़ियों को किया आग के हवाले

 

मामले में अब करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि बुलंदशहर में तीन दिंसबर को गोकशी को लेकर मची हिंसा के बीच स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह व चिंगरावठी गांव निवासी सुमित पुत्र अमरजीत की .32 बोर की गोली लगने से मौत हो गई थी।     

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा को लेकर ‘आप’ का बड़ा बयान.. भाजपा को ठहराया जिम्मेवार

 

घटनास्थल से पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत

 

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा: कब रुकेगा पुलिस वालों की मौत का सिलसिला? मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार की कार्यप्रणाली पर उठे गंभीर सवाल

मामले की जांच में जुटी SIT की टीम ने यह खुलासा किया है। घटना के दिन जम्मू-कश्मीर में तैनात महाव गांव निवासी जीतू उर्फ फौजी अपने गांव में ही था। घटना के अगले दिन ही वह वापस ड्यूटी के लिए जम्मू रवाना हो गया था। अब मामले में वायरल हुए वीडियो ने पुलिस अधिकारियों के होश उड़ा दिए है। जीतू की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम जम्मू से उसे लाने के लिए रवाना हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …