Uttar Pradesh: ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस वे पर कार में ट्रक ने मारी टक्‍कर.. उड़े परखच्‍चे, तीन की मौत

डीएन ब्यूरो

ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस वे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से टक्‍कर मार दी जिससे तीन कार सवारों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

घटनास्थल की तस्वीर।
घटनास्थल की तस्वीर।

बागपत: दिल्‍ली से सटे ईस्‍टर्न एक्‍सप्रेस वे (Eastern Peripheral Expressway) पर बुधवार देर रात गाजियाबाद से हरियाणा जा रही कार में एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोर दार टक्‍कर मार दी। जिससे कार के परखच्‍चे उड़ गए। दुर्घटना में कार सवाल चार लोगों में से तीन की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल का इलाज जारी है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों का शव पोस्‍टमार्टम के लिए बागपत (Bagpat) भेज दिया है। वहीं दुर्घटना की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दुर्घटना रात करीब 10.30 पर हुई। हरियाणा के पलवल बड़ौली निवासी प्र‍िंस बैंसला, सचिन, पलवल के बसंतपुर निवासी पप्‍पू अवाना और आशू कार से गाजियाबाद से सोनीपत हरियाण जा रहे थे। इसी दौरान वह मवी कलां मिनी टोल प्‍लाजा के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। 

हादसे में मारे गए युवकों के शव।

दुर्घटना इतनी भीषण भी कार के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे मे सचिन, पप्‍पू और आशू की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई। वहीं प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्‍पताल में किया जा रहा है। वहीं तीनों मृतकों का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

उधर, पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। सूचना मिलने पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया। साथ ही परिजन के लिए बागपत पहुंच गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार