यूपी एसटीएफ ने हाईस्कूल की परीक्षा में स़ाल्वर गैंग का किया भंडाफोड़.. इलाहाबाद में 4 अभियुक्तों को दबोचा

डीएन ब्यूरो

यूपी एसटीएफ ने परीक्षा के दौरान कॉलेज के प्रधानाचार्य समेत 4 अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है।ये लोग साल्वर के जरिए परीक्षार्थियों को नकल करवा रहे थे। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में इन दिनों हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं चल रही है, जिसे उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद, प्रयागराज द्वारा संचालित किया गया है। बोर्ड परीक्षाओं को पारदर्शी तरीके से कराने के लिए पिछले वर्ष की ही तरह नकल पर सख्ती के लिए एसटीएफ और पुलिस की भी मदद ली जा रही है। इसी कड़ी में आज यूपी के एसटीएफ ने अंग्रेजी के पेपर की परीक्षा के दौरान प्रधानाचार्य और शिक्षक समेत 4 अभियुक्तों को 18 कापियों के साथ हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर के बाद अब लखनऊ से पकड़ा गया UPSSSC परीक्षा का सॉल्वर, बड़े पैमाने पर एग्जाम में हुई सेंधमारी

इन अभियुक्तों को एसटीएफ ने दबोचा

दरअसल परीक्षा के दौरान पण्डित मधुसूदन इण्टर कालेज, गोकूल थाना- महावन मथुरा में कॉलेज के प्रधानाचार्य कृष्ण शर्मा को परीक्षा की कापी बदलते हुए पकड़ा गया और साथ ही इसमें बायो के शिक्षक टिंकू भी पुलिस की हिरासत में है ।

यह भी पढ़ें: UPSTF ने रेलवे भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग का किया भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

एसटीएफ ने कृष्ण शर्मा और टिंकू समेत चार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। ये लोग साल्वर के माध्यम से किसी और से कापियाँ लिखवाकर लाभार्थी परिक्षार्थी को उपलब्ध करा रहे थे। जिसको लेकर एसटीएफ द्वारा उनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …