डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भाजपा मुख्यालय में फहराया तिरंगा

डीएन संवाददाता

स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भाजपा मुख्यालय में ध्वजारोहण कर प्रदेश वासियों को शुभकामनायें दी।

भाजपा मुख्यालय में ध्वजारोहण करते डिप्टी सीएम केशव मौर्य

लखनऊ: स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भाजपा मुख्यालय में ध्वजारोहण कर प्रदेश वासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई दी।

यूपी को विकास की नई ऊंचाईयों तक ले जाना है सरकार का लक्ष्य

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बताया की यूपी सरकार का लक्ष्य भ्रष्टाचार मुक्त यूपी बनाना है। जहां लोगों में खुशहाली का वातावरण हो। इस मौके पर उन्होनें केंद्र सरकार की 'बेटी बचाओ- बेटी पढाओं' ,स्वच्छ भारत मिशन और उज्ज्वला योजना की सफलता का भी जिक्र किया।

उन्होनें कहा की हम आजादी के 71 वे वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। इसलिए हमारा यह संकल्प है कि हम देश और प्रदेश को विकास की नई ऊंचाईयों तक ले जायेंगे।

दीनदयाल उपाध्याय को बताया गरीबों का मसीहा

इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा की पं दीनदयाल उपाध्याय गरीबों और वंचितो के मसीहा थे। उन्होंने कहा की हमारी सरकार उन्ही विचारो और आदर्शो के अनुरूप चल रही है। यह साल पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती वर्ष के रूप मे भी मनाया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने यूपी की जनता को कृष्ण जन्माष्टमी की भी बधाई दी। इस मौके पर यूपी कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक और डां महेन्द्र सिंह भी मौजूद रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार