यूपी के गालीबाज एसपी का एक और आडियो हुआ वायरल, हर कोई हैरान

जय प्रकाश पाठक

सूबे में नौकरशाही पूरी तरह हाथ से निकल चुकी है। लखनऊ में बैठकर सीएम और डीजीपी कितनी भी ज्ञान की घुट्टी डीएम और एसपी को पिलायें.. इन पर कोई फर्क नही पड़ता। ये एक कान से सुनते हैं और दूसरे से निकाल देते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

लखनऊ/अंबेडकर नगर: पूर्वाग्रह की बीमारी से ग्रस्त, यूपी के गालीबाज, मनबढ़ और प्रमोटेड आईपीएस विपिन कुमार मिश्रा का एक और आडियो वायरल हो गया है। इस बार तो उन्होंने हद्द ही कर डाली है। 

विपिन इस समय अंबेडकर जिले में पुलिस अधीक्षक के रुप में कार्यरत हैं। इनकी मुश्किल ये है कि ये अपने विवेक पर नही बल्कि उधार के रुप में ली गयी बुद्धि से जिला चला रहे हैं। इनसे कोई मिलने आय़े या फिर फोन पर बात करें तो ये स्वविवेक से निर्णय लेने की बजाय पूर्वाग्रह की बीमारी में उलझकर निर्णय लेते हैं कि फलां व्यक्ति अच्छा है या खराब।

यह भी देखें: यूपी का गालीबाज एसपी.. कुर्सी पर बैठते ही भूले पद की गरिमा

पांच दिन पहले अंबेडकर नगर के भाजपाई सांसद हरिओम पांडे के प्रतिनिधि कृष्ण गोपाल से बात करते हुए इन्होंने जिले के हर एक नागरिक को गुंडा/नेता होने का सार्टिफिकेट दे डाला था। 

 

 

जब यह वीडियो डाइनामाइट न्यूज़ पर वायरल हुआ तो कप्तान साहब बौखला उठे और आनन-फानन में दुबारा खुद ही फोन मिलाकर सांसद प्रतिनिधि की जमकर लानत-मलामत फोन पर कर डाली। पहले आडियो की करनी को छिपाने की नाकाम कोशिश में विपिन ने अबकी बार की बातचीत में गालियों के जमकर बाउंसर चलाये। यही नही सांसद के प्रतिनिधि को धमकाते हुए उसकी हैसियत बताने में भी उन्होंने देर नही की। 

जब एसपी का ये हाल.. तो मातहतों का कहना ही क्या
अब हर तरफ सिर्फ यही सवाल है कि ऐसी पढ़ाई-लिखाई का क्या मतलब, जब.. जिले की सबसे अनुशासित मानी जाने वाली कुर्सी पर बैठने वाला शख्स ही आम लोगों से इस भाषा में बात करेगा।

यह भी देखें: यूपी के गालीबाज एसपी ने ट्विटर पर दी सफाई, महिला विधायक ने किया विरोध

एसपी से कहा गया माफी मांगें- एडीजी
इधर विपिन के इस मोबाइल कांड की गूंज लखनऊ तक सुनाई दे रही है। डाइनामाइट न्यूज़ ने इस बारे में जब एडीजी (लॉ&आर्डर) आनंद कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि इस बारे में एसपी से जवाब तलब किया गया है और उन्हें ऐसी भाषा का प्रयोग न करने औऱ माफी मांगने को कहा गया है। 

सांसद-विधायक की इज्ज्त दांव पर
पहले आडियो के वायरल होने के बाद जिले की महिला विधायक संजू देवी ने सीएम से एसपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि गालीबाज एसपी का जिले के सांसद व विधायक क्या बिगाड़ पाते हैं?

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)