आईपीएल 11: उमेश यादव ने अपने ही कोच का रिकॉर्ड तोड़ा, निकले आगे

डीएन ब्यूरो

आईपीएल 11 में शुक्रवार को बंगलौर को पंजाब के खिलाफ पहली जीत हासिल हुई है। इस जीत में बंगलौर के हीरो उमेश यादव रहे। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। पढ़िये पूरी खबर...

उमेश यादव
उमेश यादव

नई दिल्ली: आईपीएल में शुक्रवार को पंजाब का सामना बंगलौर से हुआ।  इस मैच में बंगलौर ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में बंगलौर के लिए हीरो उमेश यादव रहे, जिन्होंने एक ही ओवर में तीन विकेट हासिल लिये। उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला था, इस अवार्ड के साथ उमेश यादव ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।  

उमेश यादव का आईपीएल में यह 7वां मैन ऑफ़ द मैच है। इस दौरान वे सात मैन ऑफ द मैच लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बन गए हैं।  उनसे पहले ये रिकॉर्ड आशीष नेहरा के नाम था। उन्होंने आईपीएल करियर में 6 मैन ऑफ़ द मैच हासिल किये थे। गौरतलब है कि आशीष नेहरा उमेश यादव के कौच भी हैं।

बता दें कि पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब की टीम का स्कोर 32-0 था। इस दौरान यादव ने पहले पहले ही ओवर में ही मयंक अग्रवाल को आउट किया। इसके बाद उन्होंने फिंच को डक पर आउट कर दिया। वही इस ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने युवी को बोल्ड कर दिया था।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …