Bihar: बाल-बाल बची हजारों यात्रियों की जान, टला एक बड़ा हादसा

डीएन ब्यूरो

गुरुवार को बिहार में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा है। इस हादसे में ना जानें कितने लोगों की जान जा सकती थी, पर भगवान के करिश्मे ने इस हादसे को होने से बचा लिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

ट्रेन (फाइल फोटो)
ट्रेन (फाइल फोटो)

आराः गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। जिसमें हजारों यात्रियों की जान बच गई है। यहां एक सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन से ड्रिल मशीन टकराकर नदी में गिर गई। वहीं ट्रैक पर काम कर रहे लोग किसी तरह वहां से जान बचा कर भागे। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव का असर बिहार की सियासत पर, सैंकड़ों नेताओं को करना होगा अब और इंतजार

मामला है आरा के कोईलवर पुल का। जहां दानापुर रेलमंडल के कोईलवर स्टेशन के पास सोन नदी पर बने रेल पुल पर डाउन लाइन से 12362 छत्रपति शिवाजी टर्मिनल-आसनसोल एक्सप्रेस गुजर रही थी। तभी वहां ,पर पर निर्माण कार्य चल रहा था। वहां काम कर रहे मजदूरों को ट्रेन के आने की सूचना नहीं दी गई थी। 

यह भी पढ़ेंः जिसे घरवाले समझ चुके थे मृत, अचानक 27 साल बाद इस हालत में आई सामने की सभी रह गए दंग

जिसके बाद अपनी ओर अचानक आ रही ट्रेन को देखते हुए सभी अपनी जान बचाने के लिए किसी तरह भागे। पर ड्रील मशीन वहीं पर छोड़ गए। जिससे मशीन ट्रेन से टकरा कर नदी में जा गिरी। कहा जा रहा है कि इस हादसे में ट्रेन बेपटरी हो सकती थी, और कई यात्रियों की जान भी जा सकती थी। पर भगवान की कृपा से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सभी लोग सुरक्षित हैं। 

फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है। इस हादसे में किसकी चूक थी, कौन इसके लिए जिम्मेदार है, ये गैर जिम्मेदारी है या लापरवाही है इन सबकी पोल जांच के बाद ही खुलेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार