जिसे घरवाले समझ चुके थे मृत, अचानक 27 साल बाद इस हालत में आई सामने की सभी रह गए दंग

डीएन ब्यूरो

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो सुनने में बिल्कुल फिल्मी है, लेकिन है हकीकत। यहां 27 साल बाद एक महिला अपने परिजनों को अचानक से ऐसी हालत में मिली की सब उसे देख कर दंग रह गए। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

वृद्ध महिला(फाइल फोटो)
वृद्ध महिला(फाइल फोटो)

पटनाः यहां 27 साल बाद एक महिला अपने परिजनों को भीख मांगते हुए मिली है। सुनने में ये कहानी भले ही किसी पुरानी फिल्मों जैसी लगती हो, लेकिन ये घटना सच्ची है।

यह भी पढ़ें: भीड़ के सामने गिड़गिड़ाती रही नाबालिग लड़की, फिर भी समाज के ठेकेदारों ने जबरन भरवा दी मांग

मामला पटना नगर निगम की कर्मचारी रही रामरती देवी उर्फ मुन्‍नी का है। जो की साल 1993 में अचानक से गायब हो गई थीं। परिजनों ने उनकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के बाद बिहार पुलिस उन्हें बहुत ढूंढा पर वो कहीं भी नहीं मिली थीं। रामरती देवी का कोई सुराग ना मिलने पर घरवालों को लगा की उनकी मौत हो चुकी है। फिर अचानक 27 साल बाद वो एक रिश्तेदार को हरिद्वार में मिलीं।

यह भी पढ़ेंः चीन से सारण आयी लड़की को कोरोना वायरस की आशंका 

हरिद्वार में भीख मांगते हुए मिली महिला(फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक पटना से वृद्धा का भतीजा राकेश अपने रिश्तेदार से मिलने हरिद्वार गया था। बस से उतरकर जैसे ही उसकी नजर भीख मांग रही एक वृद्धा पर पड़ी, वह अवाक रह गया। वह 27 साल पहले लापता हुईं उसकी ताई थीं। वृद्धा ने भी उसे पहचान लिया,लेकिन घर लौटने से इनकार कर दिया। पुलिस ने अब उसके बेटे को हरिद्वार बुलाया है। रामरती देवी का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए पर वो घर नहीं लौटेंगी।













संबंधित समाचार