राजनाथ सिंह बोले- कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं इसलिये लोगों को कर रही है गुमराह

डीएन ब्यूरो

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मामले को लेकर प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस पर निशाना साधा है। राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस पर जन सरोकारों से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं रह गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें और क्या बोले राजनाथ..

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मामले को लेकर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पास जन सरोकार से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह लोगों को ‘गुमराह’ कर रही है। 

यह भी पढ़ें:CBI मामले में बोले अरुण जेटली.. CVC की जांच से सच आयेगा सामने

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा,“ कांग्रेस के पास जन सरोकार से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इस तरह के बेवजह के मुद्दे उठा रही है। ” 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में आज राजधानी दिल्ली में पार्टी ने सीबीआई मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। 

CBI मुख्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता लोगों को इस समूचे प्रकरण में ‘गुमराह’ कर रहे हैं। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के उन्हें छुट्टी पर भेजने के सरकार के निर्णय के खिलाफ न्यायालय की शरण लेने के बारे में पूछे जाने पर  सिंह ने कहा, “ हमें जांच रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए। ”

यह भी पढ़ें: CBI मुख्यालय का घेराव करने पहुंचे राहुल गांधी समेत कई कार्यकर्ता गिरफ्तार
 
कांग्रेस ने सरकार पर सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए आज देश भर में इसके खिलाफ प्रदर्शन किये हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार