Maharajganj: राशन वितरण में अनियमितता को लेकर कोटेदार के खिलाफ ग्रामीणों ने किया हंगामा

डीएन ब्यूरो

कोटेदार द्वारा राशन वितरण के दौरान अनियमितता पर ग्रामीणों ने जम कर बवाल काटा, मौके पर पहुंचे जिलापूर्ति अधिकारी भीड़ बेकाबू होता देख भाग खड़े हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः एक तरफ पूरे देश में लॉकडाउन की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ भ्रष्टाचारी कोटेदार अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिना मास्क के बाइक पर दौड़ते रहे पुलिसकर्मी, नियमों की उड़ाई धज्जियां 

सिसवा क्षेत्र के ग्राम गौरी बढ़ैपुरवा में मंगलवार को कोटेदार द्वारा राशन वितरण के दौरान अनियमितता पर ग्रामीणों ने जम कर बवाल काटा मौके पर पहुंचे जिलापूर्ति अधिकारी भीड़ बेकाबू होता देख भाग खड़े हुए।

विरोध करते ग्रामीण

ग्रामसभा निवासियों का कहना है कि। इस कोरोना महामारी के समय सरकार ने गरीबों के लिये जो राशन दिया है,उसके वितरण में कोटेदार द्वारा मनमानी तौर पर यूनिट से कम राशन दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर- महराजगंज जिला कोरोना मुक्त घोषित  

मामले की जानकारी जिलापूर्ति अधिकारी को दी गई थी, परन्तु वो मौके पर कार्डधारकों की भीड़ देख कर वापस चले गए। इस संदर्भ में कोटेदार के ससुर ने बताया कि राशन वितरण में कोई अनियमितता नहीं बरती गई है। जितना विभाग द्वारा राशन मिलता है उसी में सबको वितरण करना पड़ता है। एसडीएम निचलौल का कहना है कि कोटेदार के खिलाफ मिले शिकायतों पर जांच चल रही थी, त्रुटि पाई गई है कोटा निलम्बन की कार्यवाही की जायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार