विदेश नौकरी करने गए यूपी के युवक की हुई मौत, लाश देखी तो लोगों के उड़े होश

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रोजी रोटी कमाने मलेशिया गए एक युवक की मौत हो गई है। जिससे परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया है। युवक आठ महीने पहले ही नौकरी करने के लिए मलेशिया गया था। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा बाकी टुकड़ा न .14 में आठ महीने पहले पैसे कमाने गए एक युवक की लाश देख पूरे गांव में मातम फैल गया है। युवक की लाश को रात में बारह बजे उसके गांव लाया गया है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

गांव में पसरा मातम

22 साल का अभिमन्यु यादव पुत्र भोजराज यादव आठ महीने पहले मलेशिया एक कंपनी की वीजा पर रोजी-रोटी गया था। वहां जाकर कुछ दिन काम करने के बाद उसे चेचक हो गए। चेचक का सही तरीके से इलाज ना होने के कारण उसकी तबीयत धीरे-धीरे और बिगड़ने लगी थी। बिगड़ती तबियत के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना गांव में लोगों को कंपनी द्वारा दी गई।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

बता दें कि अभिमन्यु एक गरीब परिवार से आता है। अपने परिवार के लिए रोजी-रोटी कमाने के लिए वो मलेशिया नौकरी करने के लिए गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार