पारिवारिक विवाद के चलते दंपति ने उठाया ये बड़ा कदम

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को दंपति एवं दो बच्चों के संदिग्ध अवस्था में शव उनके घर में मिलने से यहां सनसनी फैल गई।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को दंपति एवं दो बच्चों के संदिग्ध अवस्था में शव उनके घर में मिलने से यहां सनसनी फैल गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभार चौधरी ने आज यहां बताया कि नचिंकुवां मुहल्ले में 45 वर्षीय चेतन, उसकी पत्नी 42 वर्षीय रितु, 16 वर्षीय बेटा हर्ष एवं 14 वर्षीय बेटी मानसी के शव बरामद किये गए हैं। दंपति के शव फंदे से लटकते हुए मिले जबकि बच्चों के शव दूसरे कमरे में मिले। मौके से मिले चार पन्ने के सुसाइट नोट मिला है। प्रथम दृष्टया दंपति द्वारा दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुदकशी किए जाने की आशंका है।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रक ने किसान को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

उन्होंने बताया शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक में संपति विवाद के कारण दंपति ने यह कदम उठाया। चेतन का अपने पिता से विवाद बताया जा रहा है। इस वजह से पति-पत्नी कई दिनों से मानसिक तौर पर बेहद परेशन थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार