बेकाबू टेम्पो खाई में गिरकर पलटी, कई लोग हुए घायल

डीएन ब्यूरो

बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार टेम्पो के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 18 अन्य घायल हो गये।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बांदा: बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार टेम्पो के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 18 अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम करीब 20 लोगों को लेकर तिंदवारी कस्बे से अनौसा गांव जा रहा एक टेम्पो सहिंगा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया।

यह भी पढ़ें: अवैध रूप से शराब गौतमबुद्ध नगर ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस को शक हुआ तो...

उन्होंने बताया कि टेम्पो के नीचे दबे यात्रियों की चीख सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकाला। टेम्पो चालक अख्तर खां (38) की मौके पर मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल उसके चाचा हशमत (45) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी। सूत्रों ने बताया कि हादसे में 18 अन्य लोग घायल हुए हैं। उन्हें तिंदवारी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में और गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दियसा गया है। मामले में आगे की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार