Maharajganj: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही ट्राली की हुई दिवार से ठोकर, हुई मारपीट

डीएन ब्यूरो

गाँव में मूर्ति विसर्जन के लिए ले जा रही ट्राली से दीवार में लगी ठोकर फिर हुआ कुछ इस तरह, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: थाना कोल्हुई क्षेत्र के सोनपिपरी गाव में मूर्ति विसर्जन के लिए ले जा रही ट्राली की दीवार से ठोकर लग गई जिससे वहां मारपीट शुरू हो गई। जानकारी के मुताबिक सहाजन नामक युवक ने अपने घर मूर्ति स्थापित किया 

कल शाम जब दुर्गा प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था। तब उस समय महाजन के दीवार में ट्राली से ठोकर लग गई। फिर क्या तू-तू मैं-मैं मारपीट में बदल गई। 

यह भी पढ़ें: ATS कमांडो ने गोली मारकर की आत्महत्या

लोगो द्वारा बताया जा रहा है की जब विसर्जन करके सब लोग वापस आ रहे थे तभी महाजन ने अपने सहाजन पर हमला बोल दिया और दोनों परिवार के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में सहाजन के पक्ष के तीन लोग गंभीर तोर पर घायल बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें: एक बात को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

वहीं इस मामले में जब थाना प्रभारी धन्नजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मारपीट दोनों पट्टीदारों में हुई है। गौरतलब है की पुलिस के अनुसार मारपीट मूर्ति विसर्जन के दौरान नहीं हुई। अब सवाल यह है कि दोनों पट्टीदारों में आपसी रंजिश को जानते हुए भी पुलिस फोर्स लगवा कर शांतिपूर्वक विसर्जन करवा सकती थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार