भीलवाड़ा: रायला समर इंटर्नशिप में बच्चों ने ली स्वच्छता की शपथ, निकाली रैली

डीएन ब्यूरो

गुरुवार को भीलवाड़ा के ईरांस पंचायत मुख्यालय पर युवा कार्यक्रम, खेल मंत्रालय और जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार ने समर इंटर्नशिप कार्यक्रम का आयोजन किया जिस दौरान वहां मौजूद लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली
बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा के ईरांस ग्राम पंचायत मुख्यालय पर युवा कार्यक्रम, खेल मंत्रालय और जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा समर इंटर्नशिप कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसके तहत ईरांस युवा मंडल ने राजकीय विद्यालय में छात्र और छात्रों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: ग्राम विकास अधिकारी ने सरपंच को दी गालियां, दलित होने के कारण नहीं मानता था सरपंच

 

शपथ लेते बच्चे

इस मौके पर संस्था प्रधान मदन गोपाल व्यास ने कहा की सभी लोगों को अपने आस-पास स्वच्छता रखना चाहिए। साथ ही सफाई रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा शौचायलों का इस्तेमाल करें। अपने गांव को स्वच्छ रख कर महात्मा  गांधी जी के सपनों को साकार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: तहसील के बाबू और चपरासी रिश्‍वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई

 

इसके अलावा स्कूल के बच्चों ने स्वच्छता रैली निकालकर गांव के लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर शारीरिक शिक्षक गोविंद प्रसाद साहू ,ओमप्रकाश आमेटा, मदन लाल आमेटा, शांतिलाल टेलर, संजय व्यास,  विद्यालय स्टाफ एवं नेहरू युवा संस्थान के अध्यक्ष सांवरलाल जाट, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर मुकेश चौधरी सहित युवा मंडल के सदस्य और छात्र छात्राएं मौजूद थें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार