LockDown in Maharajganj: जिलाधिकारी का सख्त निर्देश, दो के बजाए एक ही शिफ्ट में खुलेगी दुकान

डीएन ब्यूरो

कोरोना के कहर को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा किए गये 21 दिनों के लॉकडाउन में महराजगंज जिलाधिकारी ने सख्त कदम उठाया है। अब से दो शिफ्ट में खुलने वाली दुकानें सिर्फ एक बार खोली जाएगी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंजः लॉकडाउन के समय महराजगंज के डीएम ने एक सख्त कदम उठाया है। लॉकडाउन के दौरान लोगों के जरूरी सामानों के लिए सुबह और शाम में दो समय दुकानें खोली जाती थी। अब ये दुकानें सिर्फ एक समय ही खोली जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

डीएम के निर्देश के अनुसार शाम की ढील समाप्त हो गई है। अब सुबह 6 बजे से 11 बजे तक लॉकडाउन में ढील मिलेगी, जरूरी दुकाने इस समय खुली रहेंगी। इस दौरान सभी लोग जरूरी सामान आसानी से ले सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

डीएम उज्ज्वल कुमार ने कहा की अब दो शिफ्टों में आवश्यक खुलने वाली दुकानें एक ही शिफ्ट सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही खुलेगी। वहीं शाम 4 बजे से 7 बजे खुलने वाली दुकानें पुर्ण रूप से बंद रहेगी। जबकि जिस-जिस दुकान को खोलने का आदेश है वहीं दुकाने दिए गए समय अनुसार खुली रहेगी, और इसका कोई उलघंन किया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। लॉकडाउन का दुसरा  दिन का असर नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन के निर्देश पर लोगों ने घर में डंटे रहे, और पुलिस विभिन्न जगहों पर चौक चौबंद रही।

इसके अलावा जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार ने एसपी संग बार्डर एरिया के क्षेत्रों का दौरा किया और लोगों को किया जागरूक।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार