Sports News: भारतीय गेंदबाज़ों का प्रहार, बांग्लादेश 150 पर ढेर

डीएन ब्यूरो

मोहम्मद शमी की अगुवाई में तेज़ गेंदबाज़ों के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत ने बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरूवार को 150 रन पर ढेर कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

इंदौर: मोहम्मद शमी की अगुवाई में तेज़ गेंदबाज़ों के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत ने बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरूवार को 150 रन पर ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें: Sports- विराट के नेतृत्व में बंगलादेश पर टेस्ट में भी दबदबा बनाएगा भारत

बांग्लादेश  ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था लेकिन उसका यह फैसला सिरे से गलत साबित हुआ और अपने ओपनरों को 12 रन पर गंवाने के बाद बंगलादेश की टीम मुकाबले में नहीं लौट सकी और उसकी पहली पारी 58.3 ओवर में 150 रन पर सिमट गयी।

मोहम्मद शमी ने 13 ओवर में 27 रन पर तीन विकेट, इशांत शर्मा ने 12 ओवर में 20 रन पर दो विकेट, उमेश यादव ने 14.3 ओवर में 47 रन पर दो विकेट और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 16 ओवर में 43 रन पर दो विकेट लिये। लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा को हालांकि कोई विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने एक खिलाड़ी को रनआउट किया।

यह भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का समर्थन, कहा वो एक...

बंगलादेश की ओर से मुशफिकुर ने सर्वाधिक 43 और कप्तान मोमिनुल हक ने 37 रन बनाये। बंगलादेश ने लंच तक 63 रन पर तीन विकेट और चायकाल तक 140 रन पर सात विकेट गंवाये। चायकाल के बाद उसके बचे तीन विकेट गिरे और उसकी पारी सस्ते में सिमट गयी। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार