Sports: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का समर्थन, कहा वो एक...

डीएन ब्यूरो

इस समय अपनी खराब परफोर्मेंस के कारण विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत चिंता का विषय बने हुए हैं। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पंत को सपोर्ट किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सौरव गांगुली और ऋषभ पंत
सौरव गांगुली और ऋषभ पंत

नई दिल्लीः जहां एक तरफ खराब प्रदर्शन के कारण ऋषभ पंत को कई खिलाड़ियों की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है, वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने समर्थन किया है। 

यह भी पढ़ें: सैयद मोदी बैडमिंटन में नहीं दिखेंगी सिंधू

उन्होनें समर्थन करते हुए कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज शानदार खिलाड़ी है और समय के साथ उनके खेल में निखार आयेगा।  बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में खराब फार्म से गुजर रहे हैं । गांगुली से जब पूछा गया कि क्या उन्हें विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की कमी खल रही है तो उन्होंने कहा, ‘‘ वह (पंत) शानदार खिलाड़ी है। उसे थोड़ा समय देने की जरूरत है, वह अच्छा करेगा।’’

यह भी पढ़ें: शूटर चिंकी यादव ने दिलाया भारत को 11वां ओलंपिक कोटा

 

सौरव गांगुली

 गांगुली ने कहा, ‘‘ वह धीरे-धीरे परिपक्व होगा, आपको उसे समय देना होगा। भारतीय टीम ने गुरुवार को शानदार खेल दिखाया।’’ दिल्ली टी-20 में पंत ने डीआरएस लेने में भी गलती की। बल्ले से भी वो कुछ खास नहीं कर पाए जबकि टीम को उस वक्त रनों की सख्त जरूरत थी। हालांकि, राजकोट में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की शानदार पारी की वजह से मैच आसानी से जीत लिया। अब तीसरा और आखिरी टी-20 रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार