क्या यह सही है फिल्मी दुनिया में आने से पहले सोनम कपूर वेटर थीं?

डीएन संवाददाता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भला कौन नहीं जानता जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना रखा है लेकिन क्या आप जानते है कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले क्या करती थीं?

बिकिनी में सोनम कपूर
बिकिनी में सोनम कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बेहतरीन अभिनय और चुलबुली अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया है। सोनम को इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के अलावा एक फैशन आइकोन के रूप में भी जाना जाता है, कहते हैं कि वह जो भी पहनती हैं वो स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। बीते दिनों फ्रांस में आयोजित कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सोनम ने अपनी अदाओं के खूब जलवे बिखेंरे थे।

एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर को देखकर लगता है कि उनकी ज़िन्दगी बिलकुल परफे़क्ट रही होगी, लेकिन ऐसा है नहीं क्योंकि सोनम हमेशा से ही अपने मोटापे, उतार-चढ़ाव से भरे फ़िल्मी करियर और ट्रोलिंग से लड़ती रही हैं।

यह भी पढ़ें: अमीषा ने बिकिनी लुक से बनाया सबको अपना दीवाना.

हाट लुक में सोनम कपूर 

सोनम ने एक चैट शो के दौरान खुलासा किया था कि 18 साल की उम्र से उन्होंने अपने पेरेंट्स से एक रुपया भी नहीं लिया है।

यही नही सोनम ने यह भी बताया कि 15 साल की उम्र में उन्होंने वेटर का काम किया था लेकिन चार दिन बाद ही उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था।  लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सोनम कपूर ही जाने।

यह नौकरी उन्होंने सिंगापुर में अपनी 2 साल की पढ़ाई के दौरान की थी। फिल्मों में आने से पहले सोनम बहुत मोटी हुआ करती थीं, सिंगापुर में पढ़ाई के दौरान उनका वजन बढ़कर 86 किलो हो गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)