यूपी में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, रेप का वीडियो बनाकर किया वायरल, दरिंदों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के बीच एक किशोरी से दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार दबिश दे रही है। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों के बीच किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसके बाद घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें तीन लोग अज्ञात हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग जगहों पर दबिश दी जा रही है। 

 घटना के मुताबिक सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ युवाओं ने एक किशोरी के साथ कुछ आरोपियों ने पिछले सोमवार को सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। पीड़ित परिवार गरीब है और खेती-किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

पुलिस ने पीडित किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही शीबू और नाजिम के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है, जबकि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही।

सीओ सदर यतेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमे गठित कर दी गयी है, जो अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।













संबंधित समाचार