महराजगंजः अतिक्रमण के जाल में फंसा सिसवा मार्केट, जिम्मेदार बने हुए हैं मूकदर्शक

डीएन ब्यूरो

आए दिन अतिक्रमण और जाम की वजह से सिसवा बाजार में रहने वाले लोगों को रोजाना भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह से स्कूल जाने वाले बच्चों और दुकानदारों सहित हर किसी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर प्रशासन और नगर पंचायत भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


महराजगंजः सिसवा नगर के विभिन्न जगहों पर जबरदस्ती की दुकान लगाने और बड़े वाहन घंटों तक खड़े होने से पैदल चलने वाले लोगों और स्कूली बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सिसवा नगर के मेन मार्केट, सोनार पट्टी, सब्जी मंडी, बैक रोड़, काली मंदिर रोड़, रामजानकी मंदिर, इस्टेट तिराहा, रेलवे स्टेशन रोड अन्य स्थानों के रोड पर फुटपाथ पूरी तरह से दुकानदारों के कब्जे में है।

यह भी पढ़ें: छुट्टी पर आए जवान के साथ हुआ कुछ ऐसा की सबकी आंखें हो गई नम


यह भी पढ़ेंः हैवानियत की हदें हुई पार, किशोरी का बलात्कार कर जिंदा जलाया 

 इसे लेकर प्रशासन और नगर पंचायत भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में लाखों लोगों को काफी परेशानी हो रही है। नगर के दर्जनों जगहों पर दुकानदारों ने सड़क के दोनों तरफ दुकानें सजाई हुई है। जिसमें उनके द्वारा दुकानों के बाहर 10 फीट तक तिरपाल लगा दिया गया है। 5 फीट तक सड़क पर ही दुकानों के काउंटर रख दिए गए हैं। इन दुकानों के बाहर बाइक भी खड़ी की जा रही है। जिससे सड़क पर जाम लगने से पैदल राहगीरों और बाईक सवारों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज में जितेन्द्र यादव हत्याकांड में फ़रेंदा पुलिस ने तीन को किया गिरफ़्तार

सिसवा कस्बे में अतिक्रमण व जाम से जहा एक तरफ आम नगरवासी परेशान है वही ग्रामीण क्षेत्र आए लोगों को भी प्रतिदिन जाम व अतिक्रमण से आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अतिक्रमण और जाम की समस्या की सुध लेने वाला कोई नहीं है। इस समस्या की निदान की दिशा में जिम्मेदार मूकदर्शक बने हुए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार