Winter Session: शीतकालीन सत्र शुरू होते ही हुआ हंगामा, शिवसेना ने किया वॉक आउट

डीएन ब्यूरो

संसद का शीतकालीन सत्र आज (18 नवंबर) से शुरू हो गया है। सत्र के शुरुआत में ही संसद में हंगामा शुरू हो गया है। इस सत्र के दौरान कई बिलों पर चर्चा की जाने वाली है। इस बीच प्रश्नकाल के दौरान शिवसेना के नेता लोकसभा की बहस छोड़ बाहर जा चुके हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शिवसेना के नेता संसद परिसर में कर रहे हैं प्रदर्शन
शिवसेना के नेता संसद परिसर में कर रहे हैं प्रदर्शन

नई दिल्लीः आज संसद में शीतकालीन सत्र शुरू होते ही संसद में हंगामा भी शुरू हो गया है। प्रश्नकाल के दौरान शिवसेना के नेता लोकसभा की बहस छोड़ बाहर जा चुके हैं। गौरतलब है कि प्रश्नकाल के शुरू होते ही विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी थी। लोकसभा स्पीकर के बार-बार अपील के बाद भी विपक्ष शांत नहीं हो रहा था।

यह भी पढ़ेंः आज से संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत, जानें किन बिलों पर रहेगा खास फोकस 

प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष लगातार नारेबाजी कर रहा है और हंगामा करने की कोशिश कर रहा है। विपक्ष की तरफ से लोकसभा में "तानाशाही बंद करो। तानाशाही नहीं चलेगी। झूठे केस बंद करो" जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। लोकसभा स्पीकर कई बार उनसे शांत रहने की अपील कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ेंः जस्टिस शरद अरविंद बोबडे बने देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश, राष्ट्रपति ने दिलाई शपथ


सत्र शुरू होने से पहले विपक्ष की लगातार नारेबाजी के बाद एक बार फिर लोकसभा अध्यक्ष ने विपक्ष से शांति की अपील की। सदन की गरिमा को बनाए रखें। सदन के नेता ने भी आपको आश्वस्त किया है, मैंने भी आपको आश्वासन दिया है। आप शांति बनाए रखें। आपको बहस करने का पूरा मौका दिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार