टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे शिखर धवन

डीएन ब्यूरो

टीम इंडिया वर्ल्डकप जीतने के मिशन पर इंग्लैंड में है। अब सभी को इंतजार 16 जून का है। जिस दिन भारत और पाकिस्तान का मैच है, लेकिन इस मैच में शिखर धवन नहीं नजर आएंगे। जो टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है।

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में शतक बनाने वाले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन चोटिल हो गए हैं। जिसकी वजह से वो आगे के मैच खेलने में असफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आज होगा दिलचस्प मुकाबला,सेमिफाइनल में जगह बनाने की होगी होड़

 

शिखर धवन और विराट कोहली

शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण आईसीसी विश्‍व कप में टीम इंडिया के अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे और उनका इसके बाद के मैचों में खेलना पर आशंका जताई जा रही है। शिखर के अंगूठे में फ्रेक्चर की खबर आते ही यह कहा गया था कि वह इस चोट के कारण कम से कम तीन सप्‍ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे और विश्वकप से बाहर भी हो जाएंगे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि वह न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे। हालांकि टीम इंडिया के एक सदस्य का कहना है कि शिखर की चोट काफी गंभीर है।

यह भी पढ़ें: इस ओपनर खिलाड़ी की धमाकेदार पारी से इंडिया-ए ने जीता एकदिवसीय मैच

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच होने वाला है। जिसके लिए पूरे देश के लोग काफी बेताब है। मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन बनाया है, जिसमें सीधे तौर पर ना सही लेकिन घुमा-फिराकर भारत को पाकिस्तान टीम का 'बाप' बताया गया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार