श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आज होगा दिलचस्प मुकाबला,सेमिफाइनल में जगह बनाने की होगी होड़

डीएन ब्यूरो

श्रीलंका और बांग्लादेश अब तक तीन-तीन मैच खेल चुके हैं। श्रीलंका के खाते में एक जीत, एक हार और एक मैच रद्द हो जाने के साथ तीन अंक हैं जबकि बांग्लादेश के पास तीन मैचों में एक जीत और दो हार के बाद दो अंक है।

आज होगा श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच
आज होगा श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच

नई दिल्ली: श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें आज मंगलवार को  आईसीसी विश्वकप मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो जिनका लक्ष्य सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाना होगा।

यह भी पढ़ें: सभी डेब्‍यू मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस पाक खिलाड़ी को पसंद हैं इंग्लैंड की टीम

 

इससे पहले श्रीलंका का पिछला मैच पाकिस्तान के साथ था जो कि बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं बांग्लादेश का मैच इंग्लैंड के साथ था जिसमें उसे 106 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। साल 1996 में चैंपियन रही श्रीलंकाई टीम इस समय परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। उसे अपने पहले मुकाबले में 136 रन पर ढेर हो जाने के बाद न्यूजीलैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: पेपर पूरे होने पर भी विराट कोहली की कार का कटा चालान, जाने क्‍या है असली वजह

हालांकि श्रीलंका ने अपने दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 201 रन बनाए थें, जिसमें उसे 34 रनों से जीत मिली थी। इससे पहले श्रीलंका का तीसरा मैच पाकिस्तान से ब्रिस्टेल में ही था जो वर्षा के कारण रद्द हो गया था। कल दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द रहा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार