शामली: कूड़ा डालने को लेकर चली तलवारें, खूनी संघर्ष में महिला समेत दो घायल

डीएन संवाददाता

कूड़ा डालने को लेकर हुआ मामूली विवाद इस कदर बढ़ा कि दो पक्षों में धारदार हथियार चलने लगे और जमकर मारपीट हुई। इस संघर्ष में दो लोग घायल हो गये। क्षेत्र में तनाव हना हुआ है। पूरी खबर..

धारदार हथियार चलने से घायल युवक
धारदार हथियार चलने से घायल युवक

शामली: कांधला थाना क्षेत्र के मौहल्ला नई बस्ती में घर के बाहर गली में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और तलवार समेत धारदार हथियार चले। इस खूनी संघर्ष में एक महिला समेत दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। तलवार से प्रहार के कारण युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। पुलिस ने मामला जर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामले को शांत कराया। घायलों को उपचार के लिये कांधला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक मौहल्ला नई बस्ती निवासी बारु पक्ष की महिला ने घर के बाहर गली में कूडा डाल दिया था। दूसरे पक्ष मंजूर के परिवार के कुछ लोगों ने जब कूड़ा डालने का विरोध किया तो दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले। जिसमें मंजूर पक्ष की एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हमले में घायल महिला

 

घायल युवक शाहनवाज की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार