रवीना: अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान सलमान, आमिर में था झगड़ा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान और सलमान खान में झगड़ा था और वे बात नही कर रहे थे।

रवीना टंडन
रवीना टंडन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान और सलमान खान में झगड़ा था और वे बात नही कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ, आयुष्मान फिर से करेंगे गुलाबो सिताबो की शूटिंग

राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म अंदाज अपना अपना में सलमान, आमिर, रवीना और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। रवीना ने फिल्म अंदाज अपना-अपना की शूटिंग का अनुभव बताया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और आमिर में झगड़ा चल रहा था और दोनों एक दूसरे से बिलकुल भी बात नहीं कर रहे थे।

रवीना ने कहा,“जब हम शूटिंग कर रहे थे तब यह बड़ा मजेदार था, हम में से कोई भी एक दूसरे से बात नहीं कर रहा था। सबके आपस में झगड़े चल रहे थे। आमिर और सलमान एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, करिश्मा और मैं आपस में बात नहीं कर रहे थे और न ही सलमान और राजजी भी बात कर रहे थे।

मुझे नहीं पता कि वह फिल्म कैसे बनी लेकिन यह दर्शाता है कि हम अच्छे कलाकार हैं। सलमान और आमिर ने करिश्मा और मुझे एक साथ लाने की कोशिश की। सीन की शूटिंग के दौरान हम सभी वास्तव में बहुत हंसते थे क्योंकि डायलॉग बहुत ही हंसाने वाले थे।”

यह भी पढ़ें: ‘सब कुशल मंगल’ से डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी

रवीना ने कहा कि सेट पर इतने सारे कलाकारों के साथ काम करना उनके लिए बहुत मजेदार रहा लेकिन समस्याएं भी थीं। रवीना को खुशी है कि अब जब भी वह उन कलाकारों से मिलती हैं खासकर आमिर और सलमान से

तो उनकी बॉन्डिंग आज भी है। रवीना ने कहा कि आमिर की तुलना में सलमान के साथ उनकी बेहतर दोस्ती है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार