किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकती हैं राखी सावंत, क्या है मामला पढ़िए

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत हमेशा ही अपनी बेबाक बातों के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों का विषय बन गईं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत
बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ ऐसा बयान दे दिया जो उनके लिए भारी मुसीबत बन गया है। ये बयान उन्हें सलाखों के पीछे भी पहुंचा सकता है।

दरअसल बयान को लेकर राखी सावंत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। और वह बार-बार समन भेजने के बाद भी अदालत में पेश नहीं हुई और सबूतों के आधार पर अदालत ने आरोपी राखी सावंत को पेश होने का हुक्म सुनाया था।

पिछली सुनवाई पर 9 मार्च को अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी को पकड़कर लाने के आदेश दिए थे। इस आदेश का पालन करते हुए थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने एक टीम को मुंबई रवाना किया है।

ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं। इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार