महराजगंज पहुँचे गोरखपुर रेंज के डीआईजी राजेश डी मोदक, ताबड़तोड़ निरीक्षण के बाद डाइनामाइट न्यूज़ से की खास बातचीत

डीएन ब्यूरो

मंगलवार को डीआईजी राजेश डी मोदक महराजगजं में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होनें डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए फरेन्दा बैंक लूट कांड के बारे में बताया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंजः डीआईजी राजेश डी मोदक पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को महराजगंज कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होनें डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हपए कहा कि फरेन्दा बैंक लूट के करीब हम लोग पहुँच चुके हैं, और जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज- भाजपा के ज़िला पदाधिकारियों के ऐलान के 24 घंटे के भीतर मचा घमासान

डीआईजी राजेश डी मोदक का महराजगंज जिले में पहला भ्रमण कार्यक्रम का आज दूसरा दिन था। आज पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय का निरीक्षण किए जिसमे आंकिक, प्रधान लिपिक शाखा, सीसीटीएनएस, क्षेत्राधिकारी कार्यालय, एलआईयू, एचटीयू, कार्यालय, डीसीआरबी, अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय, समेत साफ सफाई,फाइलों का रख रखाव और कार्यालय में मौजूद फरियादियों की समस्याओं को भी सुना। 

यह भी पढ़ेंः बोर्ड परीक्षा केंद्रों का डीएम ने किया औचक निरीक्षण, जानी हकीकत

इस दौरान डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान दो दिन का अपना लेखा जोखा रखते हुए बताया कि लगभग तीन महीने पहले फरेन्दा के एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े बड़ी लूट के हम लोग बहुत करीब पहुंच चुके है और जल्द ही आप को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा। आज किसी एक थाने का निरीक्षण भी किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार